Government Employee: हरियाणा में HKRN कर्मचारियों को लेकर सांसद सेलजा का बड़ा बयान, बोली: हम करेंगे पक्का

HKRN

Haryana Assembly Election: विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा सैनी सरकार बड़े-बड़े ऐलान कर रही है। अब तक सरकार अग्निवीरों को सरकारी नौकरी में आरक्षण से लेकर किसानों को 24 फसलों को MSP पर खरीदने तक की घोषणा हो चुकी है। वहीं सरकार की इन घोषणाओं को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। अब सिरसा सांसद कुमारी सैलजा ने निशाना साधा है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

दरअसल, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि जुमलेबाज सरकार के पास जनता को देने के लिए झूठे आश्वासन और झूठी घोषणाओं के अलावा कुछ भी नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव है। चुनावों के नजदीक आते देख बीजेपी अभी अपने तरकश में जितने भी झूठे बाण हैं, उन सबकों छोड़ने का काम कर रही है।

कुमारी सैलजा ने कहा कि जागरूक जनता ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में ट्रेलर दिखा दिया है। उन्होंने कच्चे कर्मचारियों को 58 साल तक नौकरी की सुरक्षा की गारंटी को ढकोसला बताया है।

कांग्रेस सरकार में मिलेगी पक्की नौकरी

सांसद ने कहा कि अच्छा होता यदि सरकार हरियाणा कौशल रोजगार निगम (HKRN) को भंग कर कर्मचारियों को जो जहां जिस पद पर है, पक्का करते हुए सरकारी पे स्केल (Government Pay Scale) लागू करती। उन्होंने कहा कि इसमें प्रदेश सरकार ने दोहरी चाल चली है। कांग्रेस की सरकार आने पर कौशल रोजगार निगम को भंग किया जाएगा और युवाओं को पक्की नौकरी दी जाएगी।

सैलजा ने की श्वेत पत्र जारी करने की मांग

वहीं कुमारी सैलजा ने आगे कहा कि जब से सीएम नायब सैनी ने कुर्सी संभाली है, तब से वे लगातार घोषणाएं कर रहे हैं। पूर्व में सीएम की ओर से की गई घोषणाओं पर सरकार ने कितना अमल किया है। इस पर भी श्वेत पत्र जारी करना चाहिए। ताकि, जनता को इस बात का पता चल सके कि सरकार इन घोषणाओं को किस प्रकार पूरा करती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *