Amrapali Nirahua Video: आम्रपाली की हॉटनेस देख पिघले निरहुआ, भीगा अंग देखकर यहां वहां करने लगे Kiss, वीडियो वायरल

Amrapali Nirahua Video: आम्रपाली की हॉटनेस देख पिघले निरहुआ, भीगा अंग देखकर यहां वहां करने लगे Kiss, वीडियो वायरल

Amrapali Nirahua Video : दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। खासकर फैंस निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को पर्दे पर देखना बहुत पसंद करते हैं। इन दिनों निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘जड़ के जुगाड़’ धूम मचा रहा है। इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री ने प्रदे पर आग लगा दी है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

भोजपुरी फिल्म ‘आशिक आवारा’ के इस गाने को इंदू सोनाली और रजनीश ने गाया है। लिरिक्स श्याम देहाती ने लिखे हैं। फैन्स गाना देखकर खूब तारीफ कर रहे हैं। उनका कहना है कि आम्रपाली की स्माइल का कोई जवाब नहीं है। वह उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं।

निरहुआ और आम्रपाली का ‘जड़ के जुगाड़’ गाना न केवल मनोरंजन का स्रोत है, बल्कि ये सबके दिलों को छू जाने का अंदाज़ भी है। इस गाने में उनका रोमांस और एक्टिंग का फैंस के तोते उड़ा राह है।

भोजपुरी गाना Jad Ke Jogad Kake Ja को Indu Sonali, Supporting Voice – Rajneesh ने अपनी आवाज दी है। वही Shyam Dehati ने इसके बोल लिखें है। तो Rajesh-Rajneesh ने इसको अपना म्यूजिक दिया है।

‘जड़ के जुगाड़’ में आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का रोमांस दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। उनका चेमिस्ट्री गाने को और भी मजेदार बना रही है। गाने में उनका संगीत और नृत्य दर्शकों को बिना किसी संकोच के अपनी दुनिया में खींच ले रहा है।

’जड़ के जुगाड़’ एक ऐसा गाना है जो आपको मनोरंजन के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा की खासियत भी दिखाता है। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का रोमांस और उनका आलाप-संगीत दर्शकों को गाने में खींच रहा है। इस गाने का दर्शन करके आपकी मनोरंजनीय भावनाओं को नई ऊर्जा मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *