Sampla Murder: हरियाणा के सांपला में युवक की गोली मारकर हत्या, हाथ पर लिखा है D, पहना है चांदी का कड़ा

Sampla Murder:  हरियाणा के सांपला में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। कहा जा रहा है कि युवक के हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर गोली मारी गई वहीं युवक की हत्या के बाद उसकी लाश को सांपला से कुलताना रोड स्थित सोनीपत बाइपास पर फेंक दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भेज दिया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

 

पुलिस का कहना है कि मृतक के हाथ पर डी लिखा हुआ था। जिससे उसकी पहचान दिनेश के तौर पर हुई। पुलिस को सूचना मिली थी कि सांपला में 334बी नेशनल हाईवे के साथ लगते कुलताना रोड के पास युवक का शव पड़ा हुआ। जिसकी उम्र करीब 35 साल है। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो मामले की जांच शुरू की युवक ने चांदी का कड़ा पहना हुआ था।

 

 

पुलिस ने शव की जांच पड़ताल की तो पता चला कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। युवक के दोनों हाथ कपड़े से बंधे हुए मिले और उसके मुंह में भी कपड़ा ठूंसा हुआ था। उसके हाथ पर अंग्रेजी में डी और हिंदी में दिनेश लिखा हुआ था। इसके बाद सांपला पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया। इसके बाद मामले की जांच की। पुलिस का कहना है कि आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *