Sapna Dance: कुआ पूजन कार्यक्रम में सपना चौधरी ने किया ऐसा डांस, डेढ़ करोड़ से ज्यादा बार वीडियो देख चुके हैं लोग

SAPNA NEW STAGE DANCE

Sapna Dance Video: हरियाणा में सपना चौधरी का अलग ही रुतबा है। सपना को रागनी डांस कंपीटिशन की रानी कहा जाता है। उनका डांस देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो सपना चौधरी छोरी बिंदास गाने पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

सपना चौधरी का फाड़ू डांस लोग बिना पलक झपकाए देख रहे हैं।सपना चौधरी का यह डांस वीडियो 7 साल पुराना है। वह 2017 में भांगरोला में एक भंडारा कार्यक्रम में पहुंची थीं। वहां उन्‍होंने ‘छोरी बिंदास’ गाने पर वाकई बिंदास डांस किया था।

ऐसा कि देखने वाले एकटक बिना पलक झपकाए देखने को मजबूर थे। इस डांस वीडियो की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इस बात से भी लगा सकते हैं कि ‘सोनोटेक पंजाबी’ चैनल पर इस वीडियो को सात साल में 1.6 करोड़ से अध‍िक बार देखा जा चुका है।

हरे रंग की कुर्ती, आंखों में काजल लगाए सपना ने इस 5 मिनट की परफॉर्मेंस में अपनी अदाओं से खूब कत्‍ल किए हैं। वह आकशा अक्‍की के गाने पर दर्शकों से नैन मटक्‍का भी कर रही हैं, वहीं आर्यन के लिखे बोल पर अपनी अदाओं से वार भी। हमें उम्‍मीद है कि आपको सपना चौधरी का यह डांस वीडियो बहुत पसंद आने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *