Ambala Airport: हरियाणा के इस एयरपोर्ट से उड़ान भरेंगे जहाज, अयोध्या के लिए होगी पहली उड़ान, 10 अगस्त से होगा शुरु

Ambala Airport

Ambala Airport: हरियाणावासियों के लिए खुशखबरी है। हरियाणा के अंबाला से अब जल्द ही हवाई जहाज उड़ान भरने की तैयारी है। आगामी 10 अगस्त से अंबाला डोमेस्टिक एयरपोर्ट से उड़ाने भरनी शुरु हो जाएगी। पहली उड़ान अंबाला से अयोध्या के लिए होगी।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

अनिल विज ने अंबाला में बन रहे एयरपोर्ट के कामों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अगले 10 अगस्त से एयरपोर्ट चालू हो जाएगा। 15 अगस्त को अयोध्या के लिए पहली उड़ान भरी जाएगी। साथ ही उन्होंने अथॉरिटी को कुछ जरूरी हिदायतें भी दीं और शेष कार्य की जानकारी भी ली। जल्दी से बाकी कामों को निपटाने को कहा।

अनिल विज आज अंबाला में निर्माणाधीन सिविल एन्कलेव के कार्य का निरीक्षण कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने वहां पर काम करवा रहे अथॉरिटी को कुछ जरूरी हिदायतें दीं और शेष कार्य की जानकारी भी ली।

10 अगस्त को पूरा होगा काम

इसी कड़ी में आज भी अनिल विज ने निर्माणाधीन सिविल एन्कलेव (एयरपोर्ट) का निरीक्षण किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए अनिल विज ने कहा कि यहां पर रात-दिन युद्ध स्तर पर काम चल रहा है।

अयोध्या और जम्मू के लिए भरेगी उड़ान

अनिल विज ने कहा कि पहली फ्लाइट यहां से शायद अयोध्या के लिए भरी जाएगी और दूसरी जम्मू के लिए उड़ेगी। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा परेशानी पहली उड़ान की होती है। बाद में तो एडऑन ही करनी है वो हो जाएगी।

विज ने कहा कि जिस शहर में एयरपोर्ट होता है उस शहर कि तरक्की सबसे ज्यादा होती है। विज ने कहा कि अंबाला का एयरपोर्ट एकमात्र ऐसा है जो शहर के बीच में है जिसके बनने से रोजगार के साधन भी बढ़ेंगे।

 

Avi Dulgach

My Name is Avi Dulgach and I have more than 7 Years experience in Digital Media. I have worked website - Haryanaekhabar.com, Haryanapress.com, Newsbbn.in, Livebreaking.in, Haryananews.co, Sarkarinetwork.info, Haryanafamousfood.org, Naikhabar.in, Livebharatupdate.com, todaybreaking.in, Newzrajasthan.com, Timesbull.com, Todaysamachar.in, Jilekinews.com, Subhashyadav.org and some more websites.

View all posts by Avi Dulgach →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *