Tata Harrier: Creta को कड़ी टक्कर देने आ गई है प्रीमियम फीचर्स वाली शानदार कार टाटा हैरियर

Tata Harrier

Tata Harrier: फॉर्च्यूनर को मात देने के लिए प्रीमियम फीचर्स वाली टाटा हैरियर की शानदार कार आ गई है। टाटा मोटर्स को बाजार में एक रॉयल कार निर्माता कंपनी कहा जाता है जो अपने ग्राहकों के लिए हर दिन एक के बाद एक ब्रांड की कार लॉन्च कर रही है। अब ग्राहक इन लग्जरी कारों को ज्यादा पसंद करते नजर आ रहे हैं। अगर आप भी लग्जरी कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेस्ट रहेगी।

टाटा हैरियर के फीचर्स

अगर टाटा हैरियर की शानदार कार के दमदार फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ओटीए अपडेट और लेवल 2 एडीएएस जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमें वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, सात एयरबैग, पैनोरमिक सनरूफ, जेस्चर कंट्रोल्ड पावर्ड टेलगेट, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट सीटें और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम दिया जाएगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

टाटा हैरियर का पावरफुल इंजन

टाटा हैरियर की शानदार कार के दमदार इंजन की बात करें तो इसमें आपको 2.0 लीटर का फोर सिलेंडर, क्रायोटेक डीजल इंजन भी दिया जाएगा। जो 168 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसमें आपको सिक्स स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। माइलेज की बात करें तो इसमें आपको करीब 16 किमी प्रति लीटर का माइलेज भी दिया जाएगा।

टाटा हैरियर की कीमत

अगर टाटा हैरियर की शानदार कार की रेंज की बात करें तो इस कार की रेंज बाजार में करीब 15.49 लाख से लेकर 26.44 लाख तक बताई जा रही है। प्रीमियम फीचर्स वाली टाटा हैरियर की शानदार कार फॉर्च्यूनर को मात देने आ गई है

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *