Viral Video: डांस करते हुए जिंदा मुर्गी को कच्चा चबा गया डांसर, सिर को धड़ से किया अलग, वायरल हुआ दिल दहलाने वाला Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए। इसमें एक डांसर ने स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान जिंदा मुर्गी को चबा दिया। मुर्गी तड़पता रहा, लेकिन शख्स ने उसे नहीं छोड़ा। इसके आगे जो हुआ, वो और भी ज्यादा खौफनाक था। डांसर की यह क्रूरता देख लोग सहम से गए।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

https://www.instagram.com/reel/C9Ur9psgb8a/?utm_source=ig_web_copy_link

 

जानकारी के मुताबिक ये मामला आंध्रप्रदेश के अनकापल्ली का है। वीडियो के वायरल होने के बाद पशुओं के अधिकारों के लिए काम करने वाली संस्था पेटा ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और पुलिस से इस मामले में शिकायत की है।

 

इस मामले को लेकर पेटा ने कहा कि पशुओं के साथ क्रूरता करने वालों की जांच होनी चाहिए क्योंकि यह साइको होने के लक्षण हैं। इसके आलावा पेटा ने बच्चों की मौजूदगी में ऐसे घिनौने कृत्य पर चिंता जताई है।

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक डांसर स्टेज पर लाल साड़ी पहनकर डांस कर रहा है। इसके बाद वह मुर्गी लेकर आता है। डांस करते करते वह मुर्गी की गर्दन को अपने दांतो से चबा देता है। मुर्गी बुरी तरह से तड़पती है, लेकिन डांसर को मानों कोई फर्क ही नहीं पड़ रहा था।

 

मुर्गी के तड़पने पर डांसर और अधिक हिंसक हो जाता है और मुर्गी के सिर को धड़ से अलग कर देता है। फिर उसके खून को अपने चेहरे पर मल लेता है। डांस करने वाले ग्रुप की पहचान विष्णु एंटरटेनमेंट के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी कलाकार और आयोजकों के खिलाफ FIR कर ली है और इस मामले की जांच की जा रही है। ये वीड़ियो दिल दहलाने वाला है, कमजोर दिल वाले ये वीडियो न देखें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *