Sapna Dance: कभी नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा धांसू डांस, वीडियो देख आप हो जाएंगे मदमस्त

Sapna Dance: कभी नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा धांसू डांस, वीडियो देख आप हो जाएंगे मदमस्त

Sapna Choudhary Dance : सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सपना की एक झलक पाने के लिए लाखों लोग बेकरार रहते हैं। इन दिनों सपना चौधरी का एक डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 24 घंटे में लाखों व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी सलवार कमीज में धमाकेदार परफॉर्मेंस देती नजर आ रही है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

यूट्यूब पर ‘देसी गीत’ चैनल ने सपना चौधरी का यह डांस वी‍डियो शुक्रवार को ही रिलीज किया है। 24 घंटे से भी कम समय में इसे 60 हजार से अध‍िक बार देखा जा चुका है। इस 2 मिनट और 17 सेकेंड के वीडियो में सपना महफिल की जान बनी हुई हैं।

हरे रंग की सलवार कमीज में चमचमाती रोशनी के बीच वह एक महंगे से दिख रहे आयोजन में पहुंची हैं। वहां मौजूद दर्शकों की भीड़ भी शहरी है, लेकिन जब स्‍टेज पर सपना अपनी रंगत में आती हैं तो देसी ठुमकों का जादू सिर चढ़कर बोलने लगता है।

सपना चौधरी इस वीडियो में ‘छलिया’ गाने पर परफॉर्म कर रही हैं। हरियाणा की मशहूर सिंगर रुचिका जांगिड़ के इस गाने के ऑफिश‍ियल वीडियो में भी सपना चौधरी ही हैं।

उनके साथ विवेक राघव की जोड़ी है। इस गाने के बोल अजमेर बलम्‍भ‍िया ने लिखे हैं, जबकि इसका म्‍यूजिक अमन जाजी ने तैयार किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *