हरियाणा में ऋण लेने वालों के लिए खुशखबरी, हरको बैंक ने बढ़ाई लिमिट, देखें पूरी जानकारी

चण्डीगढ़, 25 जुलाई – हरको बैंक ने वर्ष 2024-25 में 100 करोड़ रूपये के शुद्ध लाभ का लक्ष्य निर्धारित किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए बैंक के प्रबंध निदेशक/सी.ई.ओ. श्री प्रफुल्ल रंजन ने बताया कि हरको बैंक के सभी शाखा प्रबंधकों की एक बैठक आयोजित करके उक्त लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

 

उन्होंने बताया कि बैंक द्वारा अपने ऋण वितरण योजनाओं में भी परिवर्तन किया गया है, जिसमें बैंक द्वारा गृह ऋण की सीमा 75 लाख रूपये, शिक्षा ऋण 40 लाख रूपये तक बढ़ाई गई है।

 

डॉ. रंजन ने बैंक की वित्तीय स्थिति बारे बताया कि जून 2024 तक हरको बैंक द्वारा 838.28 करोड़ रूपये के ऋण जारी किये गये हैं और 4008.37 करोड रूपये की अमानतें हो चुकी हैं।

 

उन्होंने बैंक में अपनाई जा रही नई तकनीकों के बारे में बताया कि हरको बैंक अपने वेब प्लेटफॉर्म पर योजनाओं को प्रस्तुत करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार है और साथ ही ‘हाथ से हाथ मिलाने‘ के अभियान के माध्यम से समाज के सभी वर्गों से जुड़ रहा है।

 

प्रबंध निदेशक ने कहा कि यह केवल एक वाणिज्यिक कॉर्पोरेट पहल नहीं है, बल्कि बैंक की हरियाणा के प्रति सामाजिक जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए भी उठाया गया कदम है।

 

प्रौद्योगिकी क्षेत्र में भी बैंक द्वारा तकनीकी का प्रयोग करते हुए लॉकर, रुपये डेबिट कार्ड, लचीले ऋण, मोबाइल बैंकिंग, आर.टी.जी.एस./एम.ई.एफ.टी./ यू.पी.आई. सुविधा के साथ-साथ माईको ए.टी.एम. व मोबाईल ए.टी.एम. जैसी विभिन्न सुविधाएं ग्राहकों को प्रदान की जा रही है।

One thought on “हरियाणा में ऋण लेने वालों के लिए खुशखबरी, हरको बैंक ने बढ़ाई लिमिट, देखें पूरी जानकारी

  1. मुझे अपने घर की रिपेयरिंग करवानी है और मकान के लिए मुझे पैसो की आवश्यकता है कृपया करके मुझे ऋण दिया जाए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद मेरा नाम मनोज कुमार रेवाडी हरियाणाका रहेने वाला हुँ वार्मिक समाजसे हु।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *