HDFC बैंक दे रहा है 11 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जाने कैसे उठाए इसका फायदा

HDFC बैंक दे रहा है 11 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जाने कैसे उठाए इसका फायदा

HDFC Bank : अगर आप भी HDFC Bank से Loan लेना चाहते हैं तो Bank 11 लाख रुपये तक का Loan आपको दे रहा है है वो भी बिल्कुल कम ब्याज पर दे रहा है। जाने अगर आप इस Bank से Loan लेते है तो आपको कितना ब्याज लगेगा।

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

HDFC Bank से अगर आप लोग पूरे 11 लाख रुपए का Loan लेते हैं तो आप लोग को कितना EMI भुगतान करना पड़ता है आइए जाने…

आप सभी को बता दे कि आपका निवासी भारत का होना चाहिए तो आप लोग HDFC Bank से पूरे 11 लाख रुपए का Loan आसानी से प्राप्त कर सकते हैं।

इसके साथ ही आपको बता दे आपका खाता HDFC Bank में उपलब्ध होना चाहिए तो आप लोग यह Loan की राशि प्राप्त कर सकते हैं ।

किसके साथ से आपको बता दे कि आपका Cibil Score 750 से अधिक होना चाहिए तो आप लोग HDFC Bank से पूरे 11 लाख रुपए का Loan प्राप्त कर सकते हैं।

हम आप लोगों को बता दे की HDFC Bank से अगर आप लोग पूरे 11 लाख रुपए का Loan लेते हैं तो आप लोग शुरुआती ब्याज दर 10.75 % भुगतान कर सकते हैं जी हां आप लोग सही सुन पा रहे हैं तो इस ब्याज दर पर कितना EMI लगेगा और कितना आपको ब्याज दर कुल मिलाकर आपको भुगतान करना होगा इसके बारे में स्पष्ट जानकारी आप आगे प्राप्त कर सकते हैं ।

हम आप लोगों को बता दे कि अगर आप लोग HDFC Bank से पूरे 11 लाख रुपए का Loan प्राप्त करते हैं अगले 5 साल के लिए तो कैलकुलेशन के हिसाब से इस पर आप लोग EMI कुल मिलाकर 26870 रुपए भुगतान कर सकते हैं जी हां आप लोग सही सुन पा रहे हैं आपको स्पष्ट रूप से बता दे कि अगर आप लोग HDFC Bank से 11 लाख रुपए का Loan अगले 5 साल के लिए अगर प्राप्त करते हैं तो इस Loan पर आप लोग 26780 रुपया EMI भुगतान कर सकते हैं यानी इतना ही राशि EMI बनेगा।

आप सभी लोगों को बता दे कि अगर आप लोग HDFC Bank से अगले 5 साल के लिए पूरे 11 लाख रुपए का Loan प्राप्त करते हैं तो इस Loan पर आप लोग केवल ब्याज दर 3 लाख 26785 रुपया भुगतान कर सकते हैं जी हां आप लोग सही सुन पा रहे हैं कैलकुलेशन के हिसाब से HDFC Bank से अगर आप 11 लाख रूपए अगले 5 साल के लिए प्राप्त करते हैं तो आप लोग 326785 रुपए ब्याज दर भुगतान कर सकते हैं।

आप सभी को हम बता दे की HDFC Bank से अगर आप लोग अगले 5 साल के लिए पूरे 11 लाख रुपए का Loan लेते हैं तो इस पर ब्याज दर मिलकर आप लोग HDFC Bank पुनः 14 लाख 26785 रुपया वापस करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *